हमसे मत पूछिए जिंदगी के बारे में, अजनबी क्या जाने अजनबी के बारे में"..!!

कोशिश न कर, तू सभी को ख़ुश रखने की,

नाराज तो यहाँ, कुछ लोग...खुदा से भी हैं....













यूँ तो शिकायते तुझ से सैंकड़ों हैं
मगर..

तेरी एक मुस्कान ही काफी है सुलह के लिये....!!










अपनी कीमत उतनी रखिए, जितनी अदा हो सके...
...........,,..
अगर अनमोल हो गए तो तनहा हो जाओगे..!!















हम तो पागल है जो शायरी में ही दिल की बात कह देते है ,

लोग तो गीता पे हाथ रखके भी सच नहीं बोलते.. ��✍��
















✔✔मेरी इन चढ़ी आँखों को ज़रा नम कर दे,

ऐ मर्ज़ इस तकलीफ को ज़रा कम कर दे...!!















अपनी सारी उदासियाँ
तू मुझे दे दे...
तू मेरे हिस्से का भी
मुस्कुरा लिया कर..!!��❤
















आज अजीब किस्सा देखा हमने खुदखुशी का;
एक शख्स ने ज़िन्दगी से तंग आकर महोब्बत कर ली।
















सच्चे प्यार में निकले आँसू और किसी छोटे बच्चे के आँसू एक सामान होते हैं,
क्योंकि दोनों को पता है कि दर्द कहाँ है पर किसी को बता नहीं सकते|
















"हर रोज गिरकर भी,
मुक्कमल खड़े हैं...

ए जिंदगी देख,
मेरे हौसले तुझसे भी बड़े हैं"....




















हमसे मत पूछिए जिंदगी के बारे में,
अजनबी क्या जाने अजनबी के बारे में"..!!














बड़ी मुश्किल से बना हूँ टूट जाने के बाद;
मैं आज भी रो देता हूँ मुस्कुराने के बाद;
तुझ से मोहब्बत थी मुझे बेइन्तहा लेकिन;
अक्सर ये महसूस हुआ तेरे जाने के बाद।

Altaf Raja

Aap Sabhi Logo Ka Hamare Website Pe Sawagat Hai Yaha Par Aap Motivation Stories , Sayri , Letest Qoutes , Islamic Knowladge , Hindusm Knowladge , Apna Hindustan , Sabhi Prakar Ki Sayri , Etc . Padh Sakte Hai Ummid Hai Aap Logo Ko Hamare Articles Ache Lagte Honge Isko Aap Social Media Pe Share Karke Apne Dosto Ko Jarur Dikhaye.

No comments:

Post a Comment